Begin typing your search above and press return to search.

Gorakhpur News: 3 बच्चों की मां पर चढ़ा "इश्क का बुखार", पति और प्रेमी को एक साथ रखने की डिमांड, फिर किया ऐसा कांड

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला अपने प्रेमी के लिए बिजली के पोल पर चढ़ गई. महिला के तीन बच्चे हैं। इतना ही नहीं महिला की डिमांड है वो अपने प्रेमी को घर में अपने पति के साथ रखना चाहती है.

Gorakhpur News: 3 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, पति और प्रेमी को एक साथ रखने की डिमांड, फिर किया ऐसा कांड
X
By Neha Yadav

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला अपने प्रेमी के लिए बिजली के पोल पर चढ़ गई. महिला के तीन बच्चे हैं। इतना ही नहीं महिला की डिमांड है वो अपने प्रेमी को घर में अपने पति के साथ रखना चाहती है. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

तीन बच्चे की माँ को हुआ प्यार

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना के कबाड़ी रोड इलाके का है. यहाँ 34 साल की एक शादीशुदा महिला को पड़ोसी गांव के एक युवक से प्यार हो गया. इतना ही नहीं महिला के तीन बच्चे हैं. महिला का पिछले 7 साल से अवैध संबंध चल रहा था. जब महिला के पति को इसकी जानकारी हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बावजूद उसका प्रेम प्रसंग चलता रहा.

प्रेमी को साथ रहने की जिद में पोल पर चढ़ी

इसी बीच महिला अपने घर में प्रेमी को भी साथ रखने की जिद करने लगी. जब पति ने मना किया तो वो घर से निकल गयी और अपनी बात मनवाने के हाई-टेंशन तार से बंधे बिजली के खंभे पर चढ़ गयी. आस - पास के लोगों न महिला ला पोल पर चढ़ते हुए वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. उसके बाद बिजली विभाग से मदद ली और महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा.

पहले भी आत्महत्या की कोशिश की

जब पुलिस ने मामले में पूछताछ की तो पता चला कि महिला अपने प्रेमी को अपने पति के साथ घर में रखें चाहती है. इससे पहले भी महिला ने कई बार आत्महत्या की कोशिश की है. महिला आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई थी. फिलहाल महिला सुरक्षित है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story